A2Z सभी खबर सभी जिले कीLok Sabha Chunav 2024Uncategorizedअन्य खबरेकृषिक्राइमगढ़वाझारखंडटेक्नोलॉजीमनोरंजनलाइफस्टाइलसोनभद्र

मृतक के परिजनों को मिलेगा सरकारी नियमानुसार सभी लाभ, घायलों का होगा समुचित इलाज : मंत्री मिथिलेश ठाकुर

बंशीधर नगर थाना क्षेत्र के जतपुरा गांव के समीप गत रात्रि हुई सड़क दुर्घटना में घायलों का मंत्री ने हाल चाल लिया

संवाददाता अखिलेश विश्वकर्मा का रिपोर्ट  गढ़वा से विधायक झारखंड सरकार के पेयजल एवं स्वच्छता व उत्पाद एवं मद्य निषेध विभाग मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर शुक्रवार को सदर अस्पताल पहुंचे। एनएच 75 गढ़वा-मुड़ीसेमर मार्ग पर श्री बंशीधर नगर थाना क्षेत्र के जतपुरा गांव के समीप गत रात्रि हुई सड़क दुर्घटना में घायलों का मंत्री ने हाल चाल लिया। साथ ही मृतकों के परिजनों को सांत्वना दिया। ज्ञात हो कि इस सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हो गई है। जबकि छह लोग घायल हो गए हैं। सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है।

इस दौरान मंत्री श्री ठाकुर ने सीएस व डीएस को सभी घायलों को बेहतर चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने का निर्देश दिया। मंत्री श्री ठाकुर ने कहा कि मृतक के परिजनों को झारखंड सरकार की ओर से दी जाने वाली सड़क दुर्घटना में दो लाख रूपये का मुआवजा, पारिवारिक लाभ योजना के तहत 20 हजार रूपये दिया जाएगा। साथ ही मंत्री ने डीसी को मृतकों के परिजनों को अंबेडकर आवास योजना का लाभ देने का निर्देश दिया। मंत्री ने कहा कि सभी घायलों का बेहतर इलाज किया जाएगा। जरूरत पड़ी तो उन्हें रांची भेज कर बेहतर इलाज कराया जाएगा। परिजनों को घर वापस जाने के लिए मंत्री मिथिलेश ने निजी वाहन उपलब्ध कराए तथा सीएस को शव वाहन उपलब्ध कराने का निर्देश दिए! मौके पर झामुमो के केंद्रीय प्रवक्ता धीरज दुबे, जिला अध्यक्ष तनवीर आलम, सचिव मनोज ठाकुर, ताहिर अंसारी, शंभू चंद्रवंशी, रंथा नायक, मयंक द्विवेदी, आयुष सिंह, अहमद अंसारी सहित काफी संख्या में लोग उपस्थित थे।

Vande Bharat Live Tv News
Back to top button
error: Content is protected !!