A2Z सभी खबर सभी जिले कीChhattisgarh Elections 2023Lok Sabha Chunav 2024Uncategorizedअन्य खबरेकिशनगंजकृषिगढ़वागुमलाजमशेदपुरझारखंडटेक्नोलॉजीदरभंगादेशधार्मिकपूर्णियाबिहारबेगुसरायबेतियाभाबुआमधुबनीमधेपुरामनोरंजनमौसमराजनीतिरामगढ़लाइफस्टाइलवर्ल्डकप 2023व्यापारशिक्षासरायकेलासारनसीतामणिसीवान

बड़ी ख़बर. ब्रेकिंग न्यूज़..झारखंड में इंटरसिटी एक्सप्रेस में आग की अफवाह पर मची भगदड़, कूद कर भागने में हुआ हादस

रांची-सासाराम-वाराणसी इंटरसिटी एक्सप्रेस में आग लगने की अफवाह से भगदड़ मच गई।

संवाददाता अखिलेश विश्वकर्मा का रिपोर्ट गढ़वा से रांची-सासाराम-वाराणसी इंटरसिटी एक्सप्रेस में आग लगने की अफवाह से भगदड़ मच गई। ट्रेन को आनन-फानन में कुमंडीह रेलवे स्टेशन पर रोकी गई तो यात्री कोच से कूद कर इधर-उधर भागने लगे।

इसी दौरान दूसरे रेलवे लाइन पर मालगाड़ी आ रही थी, जो यात्रियों को रौंदते हुए निकल गई। इस हादसे में तीन यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं, छह से अधिक यात्री गंभीर रूप से घायल हैं।हादसा लातेहार सीआईसी सेक्शन के बरकाकाना-बरवाडीह रेलखंड पर स्थित कुमंडीह रेलवे स्टेशन पर हुआ है।

राहत बचाव कार्य जारी घटना की पुष्टि करते हुए एसपी अंजनी अंजान ने बताया कि तीन लोगों की मौत हुई है। इसमें 2 पुरुष और एक महिला है। मृतकों की पहचान नहीं की गई है। एक यात्री गंभीर रूप से घायल है। यह आंकड़ा और ज्यादा भी हो सकता है। अंधेरा की वजह से क्लियर नहीं हो पाया है।हादसे की सूचना के बाद राहत एवं बचाव दल मौके पर पहुंचकर घायलों को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया है, जहां इलाज चल रहा है। रांची-सासाराम-वाराणसी इंटरसिटी एक्सप्रेस कुमंडीह रेलवे स्टेशन पर खड़ी है।रेलवे ने जारी किया बयान पूर्व मध्य रेल के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी सरस्वती चन्द्र ने बताया कि धनबाद मंडल के कुमंडीह स्टेशन में पर ट्रेन सं-18635 सासाराम इंटरसिटी एक्सप्रेस में आग लगने की अफवाह सुनकर ट्रेन से उतर कर कुछ यात्री भागने लगे। इस दौरान दूसरी ओर से आ रही मालगाड़ी की चपेट में आ गए हैं।

रेलवे ने जारी किया हेल्पलाइन नंबरकामर्शियल कंट्रोल, धनबाद: 0326-2209880

धनबाद स्टेशन:

8756997647

डालटनगंज स्टेशनः 79091092320

बरवाडीह स्टेशन: 7485808559

कुमंडीह स्टेशनः 7541813230

गढ़वा रोड स्टेशन: 7091092319

Vande Bharat Live Tv News
Back to top button
error: Content is protected !!