A2Z सभी खबर सभी जिले कीUncategorizedअन्य खबरे

नवादा मे महादलित मुखिया पर ताबड़तोड़ फायरिंग, मुखिया का ममेरा भाई हुआ जख्मी, बाल बाल बचे मुखिया।

नवादा मे महादलित मुखिया पर ताबड़तोड़ फायरिंग, मुखिया का ममेरा भाई हुआ जख्मी, बाल बाल बचे मुखिया।

 

नवादा जिला अंतर्गत नारदीगंज थाना क्षेत्र के दललपुर गांव के समीप ईट भट्ठा के पास बेखौफ अपराधियों ने महादलित मुखिया पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दिया जिसके बाद अफरातफरी का माहौल उत्पन्न हो गया,इस गोलीबारी में महादलित मुखिया रणविजय पासवान के ममेरे भाई राजबली पासवान को बाह में गोली लगने से जख्मी हो गया, वहीं मुखिया बाल बाल बच गए। गोली लगने से घायल राजबली पासवान को स्थानीय लोगों के सहयोग से इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों द्वारा प्रथामिक उपचार करने के बाद बेहतर इलाज के लिए पावापुरी विम्स रेफर कर दिया। घायल राजबली पासवान बिहार शरीफ नई सराय के रहने वाले है।

पीड़ित महादलित मुखिया रणविजय पासवान ने बताया कि रात 11 बजे के करीब अपने लग्जरी वाहन से घर लौट रहे थे तभी दललपुर ईट भट्ठा के समीप पहुंचते ही 4 की संख्या में रहे बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दिया, जिसमे मेरे ममेरे भाई को गोली लगने से जख्मी हो गया,

पीड़ित मुखिया ने नारदीगंज थाने मे लिखित आवेदन देकर चार लोगों पर नामजद आरोप लगाते हुए न्याय की गुहार लगाई।

घटना को लेकर बताया जाता है कि पुराने रंजीश को लेकर मुखिया पर गोलीबारी किया गया है हालांकि इस गोलीबारी में नारदीगंज के महादलित मुखिया रणविजय पासवान बाल बाल बच गए वहीं उनका ममेरे भाई गोली लगने से जख्मी हो गया।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

बता दें कि 13 जून 2024 की रात बुधौली पंचायत के मुखिया पप्पू मांझी को अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दिया था जिसका उद्धभेदन नवादा पुलिस ने कर दिया है।

नवादा मे एक सप्ताह के अंदर दो महादलित मुखिया पर गोलीबारी को लेकर नवादा के महादलित नेताओं ने गहरा दुःख व्यक्त किया है, भीम आर्मी के पूर्व जिलाध्यक्ष कमलेश राणा एवं चंदन चौधरी ने कहा महादलित मुखिया पर हुई गोलीबारी को लेकर कहा कि महादलित को मुखिया होना गुनाह है किया आखिर क्यों एक सप्ताह के अंदर नवादा में दो महादलित मुखिया पर गोलीबारी हुई एक पप्पू मांझी की हत्या हो गई वहीं दुसरा रणविजय पासवान बाल बाल बच गए,इस घटना में उनके ममेरे भाई जख्मी हो गया, उन्होंने ने उच्च अधिकारियों से घटना की जांच कर उचित कार्रवाई की मांग किया।

Vande Bharat Live Tv News
Back to top button
error: Content is protected !!