A2Z सभी खबर सभी जिले कीLok Sabha Chunav 2024Uncategorizedअन्य खबरेउत्तर प्रदेशबरेली

प्रेग्नेंट होने पर बॉयफ्रेंड ने कराया अबॉर्शन,छात्रा का डाॅक्टर ने निकाल दिया गर्भाशय,कभी नहीं बन सकेगी मां

प्रेग्नेंट होने पर बॉयफ्रेंड ने कराया अबॉर्शन,छात्रा का डाॅक्टर ने निकाल दिया गर्भाशय,कभी नहीं बन सकेगी मां

*प्रेग्नेंट होने पर बॉयफ्रेंड ने कराया अबॉर्शन,छात्रा का डाॅक्टर ने निकाल दिया गर्भाशय,कभी नहीं बन सकेगी मां*

बरेली।झुमका गिरने वाले बरेली में डॉक्टरों की बड़ी लापरवाही सामने आई है।डाॅक्टरों ने एक छात्रा की जिंदगी हमेशा के लिए नरक बना दी।छात्रा के अबॉर्शन के दौरान डॉक्टरों ने उसका गर्भाशय निकाल दिया,जिससे छात्रा की हालत और ज्यादा बिगड़ गई। इसके बाद छात्रा के परिवार वालों ने उसे दूसरे निजी अस्पताल में भर्ती कराया है।जहां छात्रा आईसीयू में भर्ती है।

*जानें क्या है पूरा मामला*

फतेहगंज पूर्वी थाना क्षेत्र की रहने वाली छात्रा बीए फाइनल ईयर की पढ़ाई कर रही है। छात्रा का गांव के ही एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा है। जब छात्रा को पता चला कि वो 5 महीने की प्रेग्नेंट है तो उसके बॉयफ्रेंड ने फरीदपुर के डीके अस्पताल में अबॉर्शन करवाया,लेकिन इस दौरान डॉक्टरों ने उसका गर्भाशय ही निकाल दिया।अब वह कभी मां नहीं बन पाएगी। वहीं छात्रा की हालत बिगड़ने पर इसकी सूचना जब छात्रा के परिजनों को लगी तो वह उसे दूसरे अस्पताल लेकर पहुंचे। छात्रा के पिता ने इस मामले में गांव के ही युवक के खिलाफ अपहरण और कोल्ड ड्रिंक में नशा देकर दुष्कर्म करने का मुकदमा दर्ज कराया है।

*योग शिविर में जाने की बात कहकर घर से निकली थी छात्रा*

21 जून को विद्यालय में योग शिविर में जाने की बात कहकर छात्रा घर से निकली थी। उसी रात पौने 9 बजे फरीदपुर के डीके अस्पताल से किसी ने फोन करके छात्रा से पिता की बात कराई। छात्रा के पिता उसकी मां के साथ अस्पताल पहुंचे और बेटी को गांव ले गए।हालत गंभीर होने पर 22 जून को छात्रा बरेली के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। यहां उसकी हालत में कुछ सुधार हुआ है।जब मामले की जानकारी पुलिस के आला अधिकारियों को हुई तो आईजी डॉक्टर राकेश सिंह डीके अस्पताल पहुंचे। इस दौरान पता चला कि डीके अस्पताल अवैध रूप से संचालित किया जा रहा था। पुलिस ने डीके अस्पताल के आठ लोगों को हिरासत में ले लिया है, जबकि छात्रा का बॉयफ्रेंड अभी भी फरार है।

*डॉक्टर समेत 8 लोग हिरासत में*

इस मामले में एसपी नॉर्थ मुकेश चंद्र मिश्रा का कहना है कि फतेहगंज पूर्वी थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जिस अस्पताल में छात्रा का इलाज हुआ वो फर्जी तरीके से चल रहा था। अस्पताल के डॉक्टर समेत 8 लोगों को हिरासत में लिया गया है। विवेचना में दो लोगों के नाम सामने आए है। मुख्य आरोपी अभी फरार है।

पत्रकार प्रवीन यादव मैनपुरी

Vande Bharat Live Tv News
Back to top button
error: Content is protected !!