A2Z सभी खबर सभी जिले कीLok Sabha Chunav 2024Uncategorizedअन्य खबरेदेशमध्यप्रदेश

विदिशा-सीएम राइज स्कूल में परिवहन प्रारंभ

रिपोर्टर -प्रकाश चंद मिश्रा
वंदे भारत लाइव टीवी न्यूज विदिशा

*सीएम राइज विद्यालय में परिवहन सेवा प्रारंभ*
विधायक श्री टंडन ने विद्यालय को प्राप्त छह नवीन बसों को हरी झंडी दिखाई

जिला मुख्यालय स्थित सीएम राइज विद्यालय में आज परिवहन सेवा का शुभारंभ हुआ। परिवहन सेवा के शुभारंभ अवसर पर विदिशा विधायक श्री मुकेश टंडन ने विद्यालय को प्राप्त नवीन 6 बसों को हरी झंडी दिखाई। इस अवसर पर कलेक्टर श्री बुद्धेश कुमार वैद्य, जिला पंचायत सीईओ डॉ योगेश भरसट, अन्य अधिकारीगण, शिक्षकगण तथा विद्यार्थीगण उपस्थित रहे।
परिवहन सेवा के शुभारंभ अवसर पर विधायक सहित कलेक्टर, जिला पंचायत सीईओ तथा अन्य अधिकारीगण और स्कूली बच्चे बस में सवार हुए और बच्चों के साथ संवाद कर शिक्षा व्यवस्था के संबंध में जानकारी प्राप्त की। नवीन बस में बैठने पर स्कूली विद्यार्थियों ने प्रसन्न मुद्रा में अपनी खुशी जाहिर की है।
विदिशा विधायक श्री मुकेश टंडन ने शुभारंभ अवसर पर कहा कि शिक्षा व्यवस्था के क्षेत्र में परिवहन सेवा का शुभारंभ एक नया कदम है। आज बरईपुरा के सीएम राइज विद्यालय को यह नवीन सौगात मिली है। स्कूली विद्यार्थी खूब पढ़े और आगे बढ़ें इस क्षेत्र में मध्य प्रदेश शासन द्वारा विभिन्न योजनाएं भी चलाई जा रही हैं। शिक्षा व्यवस्थाओं के क्षेत्र में निरंतर कार्य किये जा रहे हैं। शासकीय सुविधाएं बच्चों को प्राप्त हो रही हैं, इस दिशा में आज परिवहन सेवा शुरू हुई है जो बच्चों को घर से स्कूल लाने और ले जाने का कार्य करेगी। इस नवीन सौगात के लिए उन्होंने स्कूली विद्यार्थियों को बधाई और शुभकामनाएं दी हैं।
कलेक्टर श्री बुद्धेश कुमार वैद्य ने कहा कि जिला मुख्यालय पर आज परिवहन सेवा शुरू हुई है विद्यालय को कुल छह बसें प्राप्त हुई हैं। जो लगभग स्कूल के 300 बच्चों को घर से स्कूल तक लाने और ले जाने के कार्यों का संपादन करेंगी। बच्चे समय पर स्कूल पहुंचेंगे और समय पर ही यह बसें बच्चों को घर छोड़कर आएंगी। उन्होंने कहा कि स्कूल में मूलभूत सुविधाओं, शिक्षा के क्षेत्र में अभिवृद्धि होने की दिशा में यह एक नया कदम है इससे शिक्षा के स्तर में बदलाव होंगे।
कार्यक्रम को जिला पंचायत सीईओ डॉ योगेश भरसट ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर जिला शिक्षा अधिकारी श्री आरके ठाकुर सहित अन्य अधिकारीगण, शिक्षकगण व स्कूल के छात्र-छात्राएं मौजूद रहे।

Vande Bharat Live Tv News
Back to top button
error: Content is protected !!