A2Z सभी खबर सभी जिले कीपिपरियामध्यप्रदेश

चांदौन में स्कूल संचालक को अज्ञात लोगों ने मारी गोली, जिला अस्पताल रेफर के दौरान रास्ते में हुई मौत

*चांदौन में स्कूल संचालक को अज्ञात लोगों ने मारी गोली, जिला अस्पताल रेफर के दौरान रास्ते में हुई मौत* :

लोकेशन नर्मदापुरम बनखेडी

वंदे भारत लाइव टीवी न्यूज़

जिला ब्योरो से हीरालाल गढ़वाल की खास रिपोर्ट 9131999507

 

*कार से आए हमलावरों ने की तीन से चार बार फायरिंग*

 

बनखेड़ी के अस्पताल मे इलाज के बाद जिला अस्पताल रिफर किया गया था जिला अस्पताल पहुचने से पहले ही रास्ते में दम तोडा

 

नर्मदापुरम बनखेडी के चांदौन गांव में मंगलवार शाम को अज्ञात लोगों ने ज्ञानदीप स्कूल के संचालक चंदन पटवा पर को गोली मार दी। नर्मदापुरम अस्पताल ले जाते समय चंदन पटवा की मौत हो गई। घटना चंदन पटवा के निर्माणाधीन पेट्रोल पंप की है। मंगलवार शाम पटवा निर्माण अधिनियम पेट्रोल पंप मृतक चंदन पटवा पर कार्य देख रहे थे तभी कार से आए अज्ञात लोगों ने पटवा का नाम लेकर की फायरिंग । पटवा को पेट में नाभी के पास लगी गोली । मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार तीन से चार बार फायरिंग की गई। बीएमओ डॉ. जेएस परिहार ने बताया चंदन पटवा के पेट में दाहिनी ओर एक गोली लगी थी।

 

*बनखेड़ी*

 

पेट्रोल पंप पर निर्माण का कार्य देख रहे चश्मदीद धर्मेंद्र पाल ने बताया अज्ञात लोग कार से आए और चंदन पटवा का नाम लेकर फायरिंग कर फरार हो गए। ग्रामीण और परिजन घायल हालत में चंदन पटवा को बनखेड़ी अस्पताल लाए। प्राथमिक उपचार के बाद चंदन पटवा को जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया। इस दौरान रास्ते में चंदन पटवा ने दम तोड़ दिया।

इनका कहना है

थाना प्रभारी सुधाकर बास्कर का कहना है गोली चलने की घटना सामने आई है। आरोपियों को पकड़ने के लिए नाकाबंदी एवं आसपास के थानों को सूचना दी है। आरोपियों की तलाश जारी है।

Vande Bharat Live Tv News
Back to top button
error: Content is protected !!