A2Z सभी खबर सभी जिले कीUncategorized

गूलर के पेड़ की एक ही डाल से लटके मिले चाची-भतीजे के शव

Lakhimpur Kheri News: गूलर के पेड़ की एक ही डाल से लटके मिले चाची-भतीजे के शव

धौरहरा (लखीमपुर)। धौरहरा कोतवाली क्षेत्र के तुलसीरामपुरवा गांव के मजरा डिहुआ कलां क्षेत्र में बृहस्पतिवार सुबह गूलर के पेड़ की एक ही डाल से चाची-भतीजे के शव लटके मिले। महिला के पैर जमीन पर टिके थे। दोनों शव प्लास्टिक की रस्सी के दोनों छोर से लटके थे। युवक के पैरों के नीचे महिला का शव था। पुलिस की प्रारंभिक जांच में प्रेम-प्रसंग में लोकलाज के डर से दोनों के आत्महत्या करने की बात सामने आई है।
गांव निवासी शिवकुमार गौतम (25) और उसकी चाची पूजा (32) पत्नी प्रताप गौतम घर से बुधवार की रात से गायब थे। बृहस्पतिवार सुबह करीब दस बजे खेत गए ग्रामीणों ने शव लटके देखे तो उनके होश उड़ गए। ग्रामीणों ने दोनों के घर पर सूचना दी। परिजनों के साथ बड़ी संख्या में ग्रामीण और महिलाएं मौके पर पहुंच गई। आशंका जताई गई है कि घर से जाने के बाद दोनों ने श्याम किशोर कोटेदार के खेत में लगे गूलर पेड़ की मोटी टहनी के सहारे प्लास्टिक की रस्सी के फंदे बनाए और उसी से लटक गए।

कोतवाल दिनेश कुमार सिंह भी मय फोर्स पहुंचे और जांच शुरू करते हुए शव नीचे उतारे। बताया कि प्रारंभिक जांच में दोनों के आत्महत्या करने की बात सामने आ रह है है। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग था। चार साल पहले भी दोनों चले गए थे। बड़ी मुश्किल से लौटे थे। परिवार के लोग भी दोनाें के आत्महत्या करने की बात कह रहे हैं। दोनों का पोस्टमार्टम कराया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने पर स्थिति स्पष्ट होगी।

Vande Bharat Live Tv News
Back to top button
error: Content is protected !!