A2Z सभी खबर सभी जिले कीUncategorizedअन्य खबरेउत्तर प्रदेशलखीमपुर खीरी

Lakhimpur Kheri News: प्रधानों से बोले दो विधायक- आपने टेनी को चुनाव हरवा दिया… अब हम देखेंगे

Lakhimpur Kheri News: प्रधानों से बोले दो विधायक- आपने टेनी को चुनाव हरवा दिया… अब हम देखेंगे

वंदे भारत लाइव न्यूज़ टीवी
         जिला प्रमुख
राहुल मिश्रा की रिपोर्ट लखीमपुर खीरी up
Two MLAs told Pradhans - You made Teni lose the election... now we will see
विधायकों के ​​​खिलाफ ​शिकयत करने पहुंचे प्रधानसंगठन के पदा​धिकारी- स्रोत संगठन
लखीमपुर खीरी। राष्ट्रीय पंचायतीराज ग्राम प्रधान संगठन ने शनिवार को सदर और श्रीनगर विधायक पर अभद्रता कर धमकी देने सहित कई गंभीर आरोप लगाए। डीएम और एसपी से शिकायत की है। प्रधानों ने कहा कि दोनों विधायकों ने पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र टेनी को चुनाव हराने का आरोप लगाते हुए देख लेने की धमकी दी। उनको जान का खतरा बना है। अगर किसी प्रकार का कोई हादसा होता है तो विधायक और प्रशासन की जिम्मेदारी होगी।
डीएम दुर्गा शक्ति नागपाल और एसपी गणेश प्रसाद साहा को दिए ज्ञापन में बताया है कि सदर ब्लॉक सभागार में 22 जून को बीडीसी सदस्यों की बैठक हुई। जिसमें प्रधान, क्षेत्र पंचायत सदस्य, सदर व श्रीनगर विधायक भी मौजूद थे। ग्रामीण आजीविका मिशन पर चर्चा हुई। आरोप है कि पीएम विश्वकर्मा योजना के तहत कार्यों पर सदर विधायक योगेश वर्मा ने प्रधानों से कहा कि आप लोग पक्षपात करते हैं।

योजना के तहत क्षेत्र पंचायत सदस्यों से भी सहमति ली जाए, प्रधानों से कोई मतलब नहीं है। इस पर प्रधान रामदत्त वर्मा ने कहा कि आप सभी प्रधानों पर पक्षपात का गलत दोषारोपण करते हैं। आरोप है कि इस पर विधायक ने जेल भेजने व देख लेने की बात कही। आरोप है कि श्रीनगर विधायक मंजू त्यागी और सदर विधायक ने प्रधानों से कहा कि आप लोगों ने पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री को चुनाव हरा दिया है। इस मामले में सदर विधायक का पक्ष जानने की कोशिश की गई तो उन्होंने फोन नहीं उठाया।

प्रधान संगठन के पदाधिकारियों ने कहा कि अगर उनके साथ कोई हादसा होता है तो विधायक और प्रशासन की जिम्मेदारी होगी। ज्ञापन सौंपने वालों में कालाआम प्रधान राजेश वर्मा, गूम चीनी प्रधान रामदत्त वर्मा, गोपालापुर प्रधान विजय प्रकाश सहित रमेश चन्द्र वर्मा, सुशील, रुकुन्दीपुर, बृजेश कुमार, संत कुमार, दिलबाग सिंह, पुष्पक वर्मा, संदीप, रामेंद्र वर्मा आदि मौजूद रहे

प्रधान संगठन द्वारा लगाए गए सभी आरोप गलत हैं। पूरी जानकारी खंड विकास अधिकारी से की जा सकती है। वह ज्यादा बेहतर बता सकते हैं।
-मंजू त्यागी, विधायक श्रीनगर

Vande Bharat Live Tv News
Back to top button
error: Content is protected !!