A2Z सभी खबर सभी जिले कीLok Sabha Chunav 2024Uncategorizedअन्य खबरेदेश

गया जिला के टेकारी में एक लड़का का शव पेड़ से लटका पाया गया।

आज दिनांक 28.06.2024 को टिकारी थाना को सूचना प्राप्त हुई की एक लड़का का शव एक पेड़ से लटका हुआ पाया गया है।

थानाध्यक्ष टिकारी थाना के द्वारा प्राप्त सूचना से वरीय पुलिस पदाधिकारी को अवगत कराते हुए तत्क्षण घटनास्थल पर पहुँच कर घटनास्थल का निरीक्षण किया गया एवं शव को पोस्टमार्टम हेतु मगध मेडिकल हॉस्पिटल, गया भेजा गया है।

वरीय पुलिस अधीक्षक, गया के द्वारा इस कांड को काफी गंभीरता से लेते हुए अपर पुलिस अधीक्षक, गया को घटनास्थल का निरीक्षण करने हेतु निर्देशित करते हुए उनके नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया। जिसमें प्रभारी अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी टिकारी सह पुलिस उपाधीक्षक, वि० व्य० गया,टिकारी थानाध्यक्ष, टिकारी थाना के अन्य पुलिस पदाधिकारी एवं सशस्त्र बल तथा तकनीकी शाखा गया के पदाधिकारी/कर्मी को शामिल किया गया है। साथ ही डॉग स्क्वाड की टीम एवं एफ०एस०एल० की टीम को भी घटनास्थल के निरिक्षण के लिए भेजा गया।

उक्त गठित टीम के द्वारा इस कांड में संलिप्त अपराधकर्मियों की गिरफ्तारी हेतु आसूचना संकलन एवं तकनीकी अनुसंधान की जा रही है। जल्द ही उक्त कांड का उद्भेदन करते घटना कारित करने में संलिप्त अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस संबंध में टिकारी थाना द्वारा कांड दर्ज कर अग्रतर कार्रवाई कि जा रही है।

त्रिलोकी नाथ डिस्ट्रिक्ट डिवीजन हेड गया

वन्दे भारत लाइव टीवी न्यूज

Vande Bharat Live Tv News
Back to top button
error: Content is protected !!