A2Z सभी खबर सभी जिले कीअन्य खबरे

शेखपुरा जिला अंतर्गत पढ़ने वाला गांव अरियरी थाना क्षेत्र धनकोल गांव में 8 वर्षीय बालिका पूनम कुमारी की तालाब में डूबने से मौत

📠 शेखपुरा/ तालाब में डूबने से बच्ची की मौत / मामलाअरियरी थाना क्षेत्र अंतर्गत धनकौल गांव का : शेखपुरा के अरियरी थाना क्षेत्र अंतर्गत धनकाल गांव में 18 वर्षीय बालिका पूनम कुमारी की मौत तालाब में डूबने से हो गई। बालिका पूनम कुमारी गांव के निवासी नरेश चौधरी की पांच बेटियों में सबसे छोटी बेटी बताई गई है। घटना के बाद मृतका के परिवार मैं कोहराम मच गया है। थाना अध्यक्ष सुनील कुमार राजवंशी ने शव को जप्त कर रविवार की सुबह पोस्टमार्टम के लिए शेखपुरा सदर अस्पताल भेज दिया।
* बताते चले की मृतका के परिवार वालों में बालिका की हत्या पर तालाब में शव फेंकने का आरोप लगाया है। परिजनों ने चाचा जागेश्वर चौधरी और उसके बेटे मनोज चौधरी के ऊपर भी आरोप लगाया है। आपको बता दे की 20 जून को भूमि विवाद पर तालाब की खुदाई को लेकर मृतका के पिता नरेश चौधरी और चाचा जागेश्वर चौधरी के बीच जमकर मारपीट हुई थी।
📠 इस घटना में कई लोग बुरी तरह घायल हो गए थे। घटना के संबंध में घायल जागेश्वर चौधरी ने पत्नी रानी देवी ने स्थानीय थाना में 6 लोगों के खिलाफ जानलेवा हमला करने का मामला दर्ज कराया था। मामले में पुलिस ने 22 जून को मृतका का के पिता नरेश चौधरी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। जो अभी शेखपुरा जेल में बंद है। थाना अध्यक्ष ने आगे कहा कि खेलने के क्रम में बालिका पानी भरे तालाब में जा गिरी थी। किसके कारण पानी में डूबने से बालिका की मौत हो गई थी।
📠 इसे भी पढ़ें : जानलेवा हमले में एक साल से फरार आरोपी गिरफ्तार, शेखपुरा में 6 मामलों में दर्ज पूछताछ के बाद भेजा जेल..

Vande Bharat Live Tv News
Back to top button
error: Content is protected !!