A2Z सभी खबर सभी जिले कीUncategorizedअन्य खबरेकृषिगढ़वाझारखंडटेक्नोलॉजीमनोरंजनलाइफस्टाइल

गढ़वा से..सोशल मीडिया पर सामाजिक विद्वेष फैलाने वालों पर कठोर कार्रवाई किया जाएगा:एसपी

सोशल मीडिया पर कुछ लोगों द्वारा सांड को घायल करने की घटना को बढ़ा चढ़ा कर पोस्ट किया जा रहा है। वैसे लोगों को चेतावनी दिया जा रहा है

संवाददाता अखिलेश विश्वकर्मा का रिपोर्ट गढ़वा से.. सोशल मीडिया पर कुछ लोगों द्वारा सांड को घायल करने की घटना को बढ़ा चढ़ा कर पोस्ट किया जा रहा है। वैसे लोगों को चेतावनी दिया जा रहा है कि ऐसा पोस्ट कर सामाजिक विद्वेष नहीं फैलाएं। अन्यथा वैसे लोगों पर कठोर कार्रवाई किया जाएगा । उक्त बातें आज पत्रकार वार्ता के दौरान पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार पांडे ने कहीं।

श्री पांडेय ने सांढ़ को घायल करने की घटना का खुलासा करते हुए कहा की पुलिस के अनुसंधान से यह पता चला है कि अशोक सिनेमा हॉल के सामने जुलूस में शामिल लोग में से एक व्यक्ति वापस लौट रहा था इसी दौरान दो लोगों के बीच मारपीट हुई थी जिसके कारण करण कुमार के द्वारा सांढ़ को घायल करने की प्राथमिक दर्ज कराई गई थी । जबकि अनुसंधान में यह पता चला कि द उक्त सांढ़ गढ़देवी मोड़ पर किसी दूसरे पालतू पशु से लड़ने के दौरान घायल हुआ था। जिसका इलाज कराया गया है ।डॉक्टर के रिपोर्ट के अनुसार वह सांढ़ 30 जून जुलूस के दिन से 30,34 घंटे पहले घायल हुआ था। बावजूद झगड़ा के कारण गोवंश को घायल होने का प्राथमिकी दर्ज कराया गया था जो अनुसंधान के क्रम में झूठा पाया गया है। पुलिस अधीक्षक श्री पांडेय ने कहा कि इस मामले में कुछ लोग बड़ा-चढ़कर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं। ऐसे लोगों को मैं चेतावनी देना चाहता हूं कि वह इस तरह का प्रयास कर सामाजिक विद्वेष नहीं फैलाएं अन्यथा उन पर कठोरतम करवाई किया जाएगा ।उन्होंने कहा कि इस मामले में पुलिस की ओर से पूरी नजर रखी जा रही है। कुछ लोगों को चिन्हित भी किया जा चुका है ,जिन पर कार्रवाई किया जाएगा।

विदित हो कि अशोक सिनेमा हॉल के पास 30 जून की रात्रि खास समुदाय के लोगों के द्वारा सांढ़ को घायल करने की अफवाह शहर में तेजी से फैल रहा था , तथा यह मामला सोशल मीडिया पर छाया हुआ था।जिसे लेकर शहर में सौहार्द बिगड़ रहा था । पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए अनुसंधान किया तथा पुलिस का यह दावा है कि उक्त घटना पूरी तरह से अफवाह है।

Vande Bharat Live Tv News
Back to top button
error: Content is protected !!