Uncategorizedअन्य खबरेकृषिगढ़वाझारखंडटेक्नोलॉजीमनोरंजनलाइफस्टाइलवर्ल्डकप 2023सोनभद्र

ब्रेकिंग न्यूज़..गढ़वा पुलिस ने 120 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ 3 लोगों को किया गिरफ्तार

गढ़वा पुलिस को आज उस समय भारी सफलता हाथ लगी जब पुलिस ने ब्राउन शुगर तस्करी रैकेट से जुड़े तीन तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है‌

संवाददाता अखिलेश विश्वकर्मा का रिपोर्ट गढ़वा से.गढ़वा पुलिस को आज उस समय भारी सफलता हाथ लगी जब पुलिस ने ब्राउन शुगर तस्करी रैकेट से जुड़े तीन तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है‌। गिरफ्तार तस्करों के पास से पुलिस से 120 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद किया है।
यह जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार पांडेय ने बताया की पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी की बिहार के सासाराम जिले से कुछ अपराधी एक मारुति स्विफ्ट कर से गढ़वा आ रहे हैं । सूचना के आलोक में पुलिस कप्तान की ओर से गढ़वा के डीएसपी नीरज कुमार के नेतृत्व में एक टीम गठित किया गया ।

उक्त टीम के द्वारा छापामारी किया गया तो मारुति स्विफ्ट कार से तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया ,जिनके पास से 120 ग्राम ब्राउन शुगर तथा छह मोबाइल बरामद किया गया है । उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों में एक पलामू जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के नेनुआ गांव का रहने वाला है, जबकि दूसरा गढ़वा थाना क्षेत्र के गढ़वा शहर के स्टेशन रोड गढ़वा निवासी शत्रुघन कुमार चौहान और पिंटू तथा तीसरा स्टेशन रोड गढ़वा का ही पिंटू कुमार चौहान शामिल है । पुलिस अधीक्षक श्री पांडे ने बताया कि तीनों का अपराधिक इतिहास रहा है तथा जेल भी जा चुके हैं । उन्होंने कहा कि शत्रुघ्न कुमार चौहान पिंटू पर गढ़वा थाना में तथा पिंटू कुमार चौहान पर बरवाडीह तथा गढ़वा थाना में ब्राउन शुगर के मामले में पहले से भी मुकदमा दर्ज है।

Vande Bharat Live Tv News
Back to top button
error: Content is protected !!