A2Z सभी खबर सभी जिले कीUncategorizedअन्य खबरेकृषिक्राइमगढ़वागुमलाजमशेदपुरझारखंडटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनरामगढ़लाइफस्टाइल

रोजगार की तलाश में घर से एक माह पूर्व निकला मजदूर लापाता

रमना क्षेत्र के लिए रोजगार के लिए पलायन अभिशाप सा बन गया है। कुछ दिन पहले ही बहियार खुर्द पंचायत के सीरियटोंगर से मजदूरी करने जा रहे पांच मजदूरों का टेम्पू-हाइवा के टक्कर में मौत हो गयी थी।

संवाददाता अखिलेश विश्वकर्मा का रिपोर्ट गढ़वा रमना से ..रमना क्षेत्र के लिए रोजगार के लिए पलायन अभिशाप सा बन गया है। कुछ दिन पहले ही बहियार खुर्द पंचायत के सीरियटोंगर से मजदूरी करने जा रहे पांच मजदूरों का टेम्पू-हाइवा के टक्कर में मौत हो गयी थी।

आये दिन दूसरे राज्यों में कमाने गये गरीब मजदूरों का शव आते रहता है। बावजूद जनप्रतिनिधियों द्वारा पलायन के रोकथाम के लिए कोई आवाज ही नही उठाया जा रहा है।

पालायन को विवश सिलीदाग पंचायत के 43 वर्षीय मजदूर शम्भू राम पिता स्वर्गीय पच्चू दुसाध मजदूरी करने के लिए जा ही रहे थे की सिकंदराबाद के जोड़िबाटारा रेलवे स्टेशन से 4/4/2024 को गायब हो गये, जिसका अभी तक कोई अता-पता नही चला है। गुमसुदगी का सुचना सिकंदरा बाद के सम्बंधित थाना में सुचना दे दिया गया था। लापता शंभू राम के एक पुत्र है जो उस दिन साथ ही मजदूरी करने जा रहा था उसने अपने स्तर से काफी खोजबीन किया लेकिन अभीतक कोई सुराग नही मिल पाया, उक्त मजदूर को लापता हुए करीब दो माह होने को है। पत्नी और पुत्र किसी अनहोनी होने की शंका में बहुत परेशान और दुःखी है।

Vande Bharat Live Tv News
Back to top button
error: Content is protected !!