A2Z सभी खबर सभी जिले कीLok Sabha Chunav 2024Uncategorizedअन्य खबरेकर्नाटककर्नाटकाटेक्नोलॉजीलाइफस्टाइल

एम.वाई. पाटिल सोलापुर के लिए मशाळ बस चला रहे हैं

विधायक ने बस का सदुपयोग करने की सलाह दी विधायक एम.वाई.पाटिल ने अफजलपुर बस स्टैंड पर करजगी, मशाला मार्ग से सोलापुर तक चलने वाली बस को हरी झंडी दिखाई।

चावड़ापुर अफ़ज़लपुर

अफजलपुर डिपो से बलुर्गी, दुधानी मार्ग से सोलापुर तक बहुत सारी बसें चलती हैं। लेकिन करजगी और माशा के रास्ते कोई बस सेवा नहीं होने के कारण इस हिस्से के यात्रियों को परेशानी उठानी पड़ी. अब नई बस लांच हो गई है। विधायक एम.वाई. ने कहा कि इससे मनूर, करजगी और मशाला के यात्रियों को फायदा होगा. पाटिल ने कहा.

उन्होंने अफजलपुर कस्बे के बस स्टैंड पर माशाल रूट पर सोलापुर बस को हरी झंडी दिखाते हुए यह बात कही.

पड़ोसी महाराष्ट्र के सोलापुर से लोग हमारे तालुक के सुक्षेत्र देवला गंगापुर आते-जाते हैं। यहां के लोग सोलापुर के सिद्धरामेश्वर और अक्कलकोट के स्वामी समर्थ के दर्शन करते हैं और अस्पतालों का दौरा करते हैं। इसलिए माशाल रूट पर बसों की बहुत जरूरत है

वहाँ था इसकी काफी डिमांड थी. अब यात्रियों की मांग पूरी होती दिख रही है. उन्होंने इस बस का सदुपयोग करने का आह्वान किया।

अफजलपुर डिपो मैनेजर एए भोवी ने कहा कि नए रूट की बस रोजाना दोपहर 3.30 बजे अफजलपुर से रवाना होगी और करजगी, माशाल, घोलनूर, अक्कलकोट होते हुए सोलापुर पहुंचेगी और वहां से शाम 6.30 बजे अफजलपुर लौट आएगी।

इस अवसर पर केपीसीसी सदस्य पप्पू पटेल, नेता महादेवप्पा कलाकेरी, दयानंद डोड्डानी, शिवा नंद गाडी, महेश अलेगांव, रेणुका सिंघे, ज्ञानय स्वारी पाटिला, संध्या पवार, दत्तु घनूर, चंद्रकांत सीतानूर, तहसीलदार संजीवकुमार दासर, सीपीआई चन्नैया हिरेमठ दिवालप्पा भगोड़ी, परिवहन विभाग भी मौजूद थे। कर्मचारी।

Vande Bharat Live Tv News
Back to top button
error: Content is protected !!