A2Z सभी खबर सभी जिले कीअन्य खबरेकृषिछत्तीसगढ़धमतारीमनोरंजन

टोल टैक्स में राहत देने व्यापारी संघ कुरूद ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

श्रवण साहू,कुरूद। व्यापारी संघ कुरूद द्वारा बुधवार एसडीएम डी डी मंडावी को ज्ञापन सौंपकर नगर सहित जिलेवासियों के लिए मरौद टोल प्लाजा को टोल कर मुक्त करने की मांग की। व्यपारियों ने कहा कि नेशनल हाईवे 30 रायपुर रोड में ग्राम मरौद के पहले टोल प्लाजा का निर्माण किया गया है। जो कि कुरूद से 8 किमी की दूरी पर है। ग्रामीण क्षेत्रों के लिए कुरूद व्यापार का केंद्र है जहाँ लोग सामान खरीदी बिक्री करने तथा अन्य कार्यों से भी आना जाना करते हैं। मरौद टोल कर प्रारम्भ होने से शहर का व्यापार प्रभावित होने की संभावना है। टोल प्लाजा में धमतरी जिले के समस्त वाहनों को कर मुक्त किया जाये एवं टोल कर की राशि दर में भी कमी की जाए।

बता दें कि जब से टोल प्लाजा शुरू हुआ है तब से लगातार जिलेवासियों के लिए टैक्स मुक्त करने धमतरी विधायक, नेतागण, विभिन्न संघ संगठनों से जुड़े लोगों ने कर मुक्त करने की मांग कर चुके हैं। पर अभी तक प्रशासन के तरफ से कोई ठोस निर्णय नहीं लिया जा सका है। इस दौरान व्यापारी संघ के अध्यक्ष योगेंद्र सिन्हा, उपाध्यक्ष रवि चंद्राकर, सचिव खिलेन्द्र चंद्राकर, सदस्यगण टिकेश साहू, अनूप यादव, योगेश जैन, कुमार साहू शामिल रहे।

क्या कहते हैं अधिकारी : इस मामले पर अनुविभागीय अधिकारी राजस्व डी डी मंडावी का कहना है कि टोल प्लाजा के मैनेजर को बुलाकर चर्चा कर कोई समाधान निकालेंगे।

Vande Bharat Live Tv News
Back to top button
error: Content is protected !!