A2Z सभी खबर सभी जिले कीCOVID-19Lok Sabha Chunav 2024Uncategorizedअन्य खबरेकौशाम्बी

विवादित जमीन पर बड़ा हंगामा छोटे भाइयों की चालबाजी का शिकार हुए बड़े भाई

बुद्धपुरी मोहल्ला में विवादित जमीन पर बड़ा हंगामा: छोटे भाइयों की चालबाजी का शिकार हुए बड़े भाई, पुलिस ने रुकवाया अवैध निर्माण**

कौशाम्बी थाना सराय अकील क्षेत्र के बुद्धपुरी मोहल्ला में विवादित जमीन को लेकर चल रहे विवाद ने एक नया मोड़ ले लिया है।

विवादित जमीन पर बड़े भाई राजकुमार जायसवाल का हक मारकर उनके दोनों छोटे भाइयों, विनोद कुमार जायसवाल और मनीष जायसवाल, ने चोरी-छिपे और गलत तरीके से बीमार पिता स्व. वीरेंद्र कुमार जायसवाल से वसीहत करवाली। मामला तब और गंभीर हो गया जब बीमार बड़े भाई राजकुमार जायसवाल की पत्नी, मोनालिसा जायसवाल, को पता चला कि विवादित जमीन पर अवैध रूप से बुलडोजर और मजदूर काम कर रहे थे।

तत्काल उन्होंने थाने पहुंचकर पुलिस प्रशासन की मदद मांगी और विवादित जमीन पर चल रहे अवैध निर्माण कार्य को रुकवाया।

मोनालिसा जायसवाल ने बताया कि उनके पति राजकुमार जायसवाल की तबीयत खराब होने के कारण छोटे भाइयों ने इस मौके का फायदा उठाते हुए गलत तरीके से वसीहत करवाई और अब विवादित जमीन पर अवैध कब्जा करने की कोशिश कर रहे हैं।

उन्होंने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है और न्यायालय में भी मामले की शिकायत दर्ज कराने की योजना बना रही हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तत्काल निर्माण कार्य को रुकवाया और मामले की जांच शुरू कर दी है।

फिलहाल, इस विवादित जमीन का मामला कोर्ट में विचाराधीन है और सभी पक्षों को कोर्ट के निर्णय का इंतजार करना होगा। इस घटना से बुद्धपुरी मोहल्ले में तनाव का माहौल बना हुआ है। स्थानीय लोगों ने पुलिस प्रशासन से उचित कार्रवाई की मांग की है ताकि भविष्य में इस तरह की घटनाएं न हों और लोगों के बीच शांति बनी रहे।

Vande Bharat Live Tv News
Back to top button
error: Content is protected !!