A2Z सभी खबर सभी जिले कीLok Sabha Chunav 2024Uncategorizedअन्य खबरेदेवास
Trending

तीन मुस्लिम युवकों के साथ दो हिंदू लड़की आपत्तिजनक हालत में मिली

बजरंग दल व हिन्दू संगठन के लोगो ने लव जिहाद की जताई संका, जाच में जुटी पुलिस

तीन मुस्लिम युवकों के साथ दो हिंदू लड़की आपत्तिजनक हालत में मिली, बजरंग दल व हिन्दू संगठन के लोगो ने लव जिहाद की जताई संका, जाच में जुटी पुलिस

रिपोर्टर महेश मालवीय

रविवार को इंदौर भोपाल हाईवे पर अरनिया के पास स्थित बीआर रिसॉर्ट में तीन वर्ग विशेष के युवकों को दो लड़कियों से स्विमिंग पूल में छेड़खानी की। सोनकच्छ थाना पुलिस ने तीनों युवकों पर छेड़छाड़ की धारा के तहत प्रकरण दर्ज किया है। इस घटना को लव जिहाद के संदर्भ में देखा जा रहा है।पुलिस रिपोर्ट के अनुसार, तीनों युवक देवास से लड़कियों को बहला-फुसलाकर कार में बैठाकर बीआर रिसोर्ट लेकर गए और रिसोर्ट में स्विमिंग पूल में लड़कियों के साथ छेड़खानी करनी शुरू की, और उनके वीडियो बनाए गए।

रिपोर्ट के अनुसार दोनों लड़कियों को शराब पिलाने की भी कोशिश की गई। अनहोनी की आशंका से लड़कियों ने शराब नहीं पी और कार में उनके साथ अरनिया पहुंच गई जहां पर तीनों आरोपियों ने शराब ली और रोलू पिपलिया फाटे पर गाड़ी में बैठकर शराब पी। यहीं पर लोगों ने युवकों को देखा और पकड़ा। जैसे ही यह बात हिंदूवादी संगठनों को पता चलते ही, मौके पर भोरासा और देवास से बजरंग दल के कार्यकर्ता पहुंच गए। तीनों युवकों को पकड़कर सोनकच्छ पुलिस थाने में जीरो पर प्रकरण दर्ज करवाया गया। प्रकरण को भौरासा थाने भेजा गया है।

पुलिस ने आरोपी सोहेल (26 वर्ष), सोनु (23 वर्ष), और आदिल उर्फ वसीम (24 वर्ष) पर धारा 354 और 354 क के तहत प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार किया है। ये सभी आरोपी आनंद नगर देवास के निवासी हैं।

Vande Bharat Live Tv News
Back to top button
error: Content is protected !!