A2Z सभी खबर सभी जिले कीUncategorizedअन्य खबरेकटनीमध्यप्रदेश

चोर ने महादेव मंदिर को बनाया निशाना, भक्तों ने की कार्रवाई की मांग

रीठी मुख्यालय के जनपद पंचायत कार्यालय के सामने स्थित सुप्रसिद्ध नर्मदेश्वर महादेव मंदिर का मामला

कटनी RITHI .GANESH UPADHYAY VANDE BHARAT LIVE TV NEWS KATNI MP.

स्थलों को भी अपना निशाना बनाना शुरू कर दिया है। बदमाश सार्वजनिक मंदिरों में लगे घंटे, सिलाई दीपक, शेषनाग, घंटी व दानपेटी पर दिनदहाड़े हाथ साफ कर पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। ऐसा ही एक ताजा मामला रीठी थाना मुख्यालय का सामने आया है। बताया गया कि रविवार की शाम को एक बदमाश ने रीठी जनपद पंचायत कार्यालय के सामने स्थित नगर के सुप्रसिद्ध नर्मदेश्वर महादेव मंदिर में लगा ताला को तोड़कर एक बदमाश ने अंदर का सामना पार कर दिया। जिसकी सूचना ग्रामीणों द्वारा तत्काल रीठी पुलिस को दी गई ।

चोर का वीडियो हुआ वायरल

बताया गया कि बदमाश ने मंदिर का ताला तोड़कर मंदिर के अंदर रखे सामान में हाथ साफ कर भागा तो उसकी मंदिर से चोरी गये सामान सहित एक वीडियो वायरल हो गई। जिसमें रीठी थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत घनिया के आश्रित गांव झरीखेड़ा निवासी गुड्डा सिंह ठाकुर नामक व्यक्ति साफ नजर आ रहा है। वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हुई है। बताया गया कि बदमाश गुड्डा सिंह ठाकुर ने नगर के नर्मदेश्वर महादेव मंदिर का ताला तोड़कर दो पीतल के घंटे, दो तांबा के शेषनाग, एक पीतल का दिया स्टेंड, दो पीतल की छोटी आरती, दो स्टील की कसेड़ी, एक तांबे का लोटा, दानपेटी जिसमें करीब तीन से चार हजार रुपए थे। इतना ही नहीं उक्त बदमाश ने पीतल की बनी माता दुर्गा की मूर्ति व बजरंगबली की मूर्ति में लगा चांदी का तिलक भी पार कर दिया है।

ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग

उक्त बदमाश द्वारा लोगों की आस्था का केंद्र नर्मदेश्वर महादेव मंदिर में की गई चोरी से आक्रोशित ग्रामीणों ने मंगलवार को रीठी थाना प्रभारी को लिखित शिकायत सौंपकर बदमाश गुड्डा सिंह ठाकुर के विरुद्ध कार्रवाई कर मंदिर से चोरी गया हुआ सामान वापस दिलाने की मांग की है। लोगों का कहना है कि उक्त भगवान भोलेनाथ का मंदिर लोगों की आस्था का केंद्र है व सार्वजनिक मंदिर है चोरी गया सारा सामान रीठी के धर्मप्रेमियों ने दान कर और चंदा कर इकट्ठा किया था।

Vande Bharat Live Tv News
Back to top button
error: Content is protected !!