A2Z सभी खबर सभी जिले कीLok Sabha Chunav 2024Uncategorizedअन्य खबरे

कलेक्टर श्री अग्रवाल ने जनचौपाल में सुनी आम नागरिकों की समस्याएं

18 जून 2024/कलेक्टर श्री दीपक कुमार अग्रवाल की उपस्थिति मे आज मंगलवार को समय सीमा की बैठक के बाद कलेक्टोरेट सभा कक्ष में जनचौपाल आयोजित की गई। जिसमें जिले के अलग-अलग क्षेत्र के लोग अपनी-अपनी मांग, समस्याएं एवं शिकायतें लेकर आये। इस दौरान जनचौपाल मे आने वाले सभी लोगों की समस्या और उनके समाधान का निराकरण भी किया गया। कलेक्टर श्री अग्रवाल ने आज जनचौपाल में 53 लोगों की समस्याओं को गौर से सुना और संबंधित अधिकारियों को बुलाकर संबंधित आवेदनों का त्वरित निराकरण करने के निर्देश दिए। कुछ आवेदन मौके पर ही निराकरण किए गए।
आज के जनचौपाल में ग्राम पंचायत ग्राम अरंड के मनोज कुमार ने खाता विभाजन कराने, ग्राम रानीपरतेवा के समस्त गा्रमवासियों ने आंगनबाड़ी केन्द्र के पास लगे एयरटेल टॉवर विद्युत ट्रांसफार्मर को अन्य स्थान पर स्थापित कराने, ग्राम धवलपुरडीह के श्रवण कुमार कश्यप ने वनोपज व्यापार हेतु ऋण दिलाने, ग्राम धवलपुर के दिलीप कुमार कश्यप ने जमीन का पट्टा प्रदान करने, ग्राम धुरसा के भूखनलाल साहू ने बी -1 खसरा पर नाम त्रुटि सुधार कराने, ग्राम परसदाजोशी की रामकुवंर ने जमीन का पट्टा प्रदान करने, ग्राम रसेला की भूपेश्वरी भुंजिया ने प्री मैट्रिक कन्या छात्रावास में भर्ती करने, ग्राम पंचायत सुरसाबांधा के वार्ड न. -03 के वार्डवासियों ने शौचालय निर्माण एवं आयुष्मान हॉस्पिटल का बाउंड्रीवाल कराने, ग्राम पंचायत घटौद के ग्रामीणों जंगल से अतिक्रमण हटाने एवं अतिरिक्त ट्रांसफार्मर लगवाने की मांग की।
इसी प्रकार ग्राम तौरेंगा के मौलीपारा निवासियों ने बिजली कनेक्शन को जतमई फीटर से हटाकर तौरेंगा फीटर में जोड़ने एवं नाली निर्माण कराने, ग्राम गौरघाट के चंदूलाल धु्रव ने कृषि कार्य हेतु ऋण दिलाने, मोनिष गोस्वामी ने अनुकंपा नियुक्ति दिलाने, ग्राम थुहापानी के सुखदेव ध्रुव ने ऋण पुस्तिका की द्वितीय प्रति प्रदान करने की फरीयाद की। इस दौरान कलेक्टर ने ग्रामीणों की समस्याओं को गंभीरता से सुना और उनके निराकरण के लिए ग्रामीणों को आश्वस्त किया। इस अवसर पर जिला पंचायत सीईओ श्रीमती रीता यादव, अपर कलेक्टर श्री अरविंद पाण्डेय सहित विभिन्न विभाग के अधिकारीगण उपस्थित थे।

Vande Bharat Live Tv News
Back to top button
error: Content is protected !!