A2Z सभी खबर सभी जिले कीअन्य खबरेदेशमहेंद्रगढ़हरियाणा

हरियाणा महेन्द्रगढ़-मुख्यमंत्री नायब सिंह 30 को पानीपत से वेब कास्टिंग के जरिए करेंगे विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को संबोधित

हरियाणा महेन्द्रगढ़-मुख्यमंत्री नायब सिंह 30 को पानीपत से वेब कास्टिंग के जरिए करेंगे विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को संबोधित

पत्रकार मंजीत डाबला महेन्द्रगढ़ हरियाणा 

 

मुख्यमंत्री नायब सिंह 30 को पानीपत से वेब कास्टिंग के जरिए करेंगे विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को संबोधित

नारनौल के सभागार में होगा जिला स्तरीय कार्यक्रम

मुख्यमंत्री ग्रामीण आवास योजना के लाभार्थियों को आर्थिक सहायता सर्टिफिकेट किए जाएंगे वितरित

डॉ बी आर अंबेडकर आवास नवीनीकरण योजना के लाभार्थियों को भी दिए जाएंगे सर्टिफिकेट

लाभार्थियों को लाने-जाने की व्यवस्था करेगा प्रशासन 

महेन्द्रगढ़ नारनौल, 28 जून। प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सिंह 30 जून को पानीपत से वेब कास्टिंग के जरिए प्रदेश के विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को संबोधित करेंगे। वहीं जिला महेंद्रगढ़ में नारनौल के लघु सचिवालय के नजदीक स्थित सभागार में जिला स्तरीय कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। यहां पर विभिन्न योजनाओं के लाभार्थी पहुंचेंगे। अधिकारी इस कार्यक्रम को लेकर सभी प्रकार की तैयारी अभी से शुरू कर दें। यह निर्देश अतिरिक्त उपायुक्त दीपक बाबूलाल करवा (आईएएस) ने आज सेवा विभाग की महानिदेशक आशिमा बराड़ के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हुई बैठक के बाद अधिकारियों को दिए।
एडीसी ने कहा कि 30 जून को नारनौल सभागार भवन में मुख्यमंत्री ग्रामीण आवास योजना के लाभार्थियों को आर्थिक सहायता सर्टिफिकेट वितरित किए जाएंगे। इसके अलावा डॉ बी आर अंबेडकर आवास नवीनीकरण योजना के लाभार्थियों को भी सर्टिफिकेट दिए जाएंगे। वहीं सेवा विभाग के लाभार्थियों को प्रोएक्टिव मोड पर बनी नई पेंशन के लाभार्थियों को सर्टिफिकेट वितरित किए जाएंगे।
उन्होंने सभागार में होने वाले इस कार्यक्रम के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए कि यहां पर सभी प्रकार की तैयारी पूरी कर लें। लाभार्थियों को लाने व ले जाने की व्यवस्था भी जिला प्रशासन द्वारा की जाएगी। इसी प्रकार सभागार भवन में सभी लाभार्थियों को फूड पैकेट भी दिए जाएंगे।
इससे पहले नगराधीश मंजीत सिंह ने भी इस कार्यक्रम को लेकर लघु सचिवालय की मीटिंग हाल में अधिकारियों की बैठक ली तथा कार्यक्रम के संबंध में दिशा निर्देश जारी किए। उन्होंने कार्यक्रम स्थल पर साफ सफाई तथा बिजली पानी से संबंधित व्यवस्थाएं करने के निर्देश दिए।

फोटो-वीडियो कांफ्रेंसिंग में मौजूद एडीसी दीपक बाबूलाल करवा।

Vande Bharat Live Tv News
Back to top button
error: Content is protected !!