A2Z सभी खबर सभी जिले कीLok Sabha Chunav 2024Uncategorizedअन्य खबरेउत्तर प्रदेशप्रयागराज
Trending

प्रयागराज में दर्दनाक हादसा, टैंकर की चपेट में आने से एक ही पर‍िवार के पांच लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में सोमवार की सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। ट्रक की चपेट में आने से पांच लोगों की मौत हो गई है। हादसा सरायममरेज थाना क्षेत्र के रस्तीपुर गांव में हुआ है। पुल‍िस ने शवों को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के ल‍िए भेजा है और आगे की कार्रवाई में जुटी है।

प्रयागराज में सोमवार की सुबह दर्दनाक हादसा हुआ। टैंकर की चपेट में आने से एक ही पर‍िवार के पांच सदस्‍यों की मौत हो गई। हादसा सरायममरेज थाना क्षेत्र के रस्तीपुर गांव में हुआ है।पुलिस ने ट्रक कब्‍जे में लेते हुए ड्राइवर को ह‍िरासत में ले ल‍िया है।

पति-पत्नी, दो बच्चे समेत पांच की मौत

बताया गया है कि सरायममरेज थाना क्षेत्र के रस्तीपुर गांव में सोमवार की सुबह करीब 10 बजे ट्रक की टक्कर ने बाइक में टक्कर मार दी। इससे बाइक पर पति, पत्नी, दो छोटे बच्चे और एक अन्य महिला सड़क पर गिर गए और टैंकर ने सभी को कुचल दिला।

ट्रक डाइवर को ह‍िरासत में ल‍िया 

हादसा देख राहगीर हैरान रह गए। खबर पाकर सरायममरेज थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन की। इसके बाद ट्रक और चालक को पकड़ लिया। थानाध्यक्ष योगेश प्रताप ने बताया कि मृतक मीरगंज जाैनपुर के निवासी थे। उनकी पहचान अभी नहीं हो पाई। शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है।

Vande Bharat Live Tv News
Back to top button
error: Content is protected !!