A2Z सभी खबर सभी जिले कीUncategorizedअन्य खबरेमंडलामध्यप्रदेश

पति-पत्नी ने महिलाओं से की 8.47 लाख की* *ठगीः महिलाओं की शिकायत पर मामला दर्ज, पति गिरफ्तार; बम्हनी के बीजेगांव का मामला

हेमंत नायक(लकी)मंडला मध्य प्रदेश 

  1. वंदे भारत लाइव टीवी न्यूज़
बम्हनी मंडला *जिले के बम्हनी थाना क्षेत्र में एक दम्पति के क्षेत्र की कई महिलाओं से ठगी करने का मामला सामने आया है। जिले के बीजेगांव निवासी रामसिंह परते और उसकी पत्नि तारा बाई ने ग्रामीण महिलाओं को अलग अलग तरह से प्रलोभन देकर उनसे रूपए ले लिए।

 

महिलाओं की शिकायत पर दम्पति के विरुद्ध बम्हनी थाने में मामला दर्ज कर पति को गिरफ्तार कर लिया गया है और पत्नी की तलाश जारी है।

 

थाना प्रभारी वर्षा पटेल ने बताया कि बीजेगांव निवासी आरोपी रामसिंह परते और उसकी पत्नि तारा बाई ने गांव की ही सीमा पति मोनू शिवराम सहित अलग अलग गांव की करीब 18 महिलाओं को नौकरी, खाद, बीज, व्यापार और लोन आदि दिलाने के नाम पर झांसा देकर करीब 8 लाख 47 हजार रुपए ठग लिए। महिलाओं ने बताया कि उन्हें न तो नौकरी, लोन या सामान मिला और न ही पैसे वापस मिले।

 

थाना प्रभारी ने बताया कि महिलाओं की शिकायत पर पति-पत्नी के विरुद्ध मंगलवार को धारा 420, 34 का मामला दर्ज कर आरोपी रामसिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं तारा बाई की तलाश की जा रही है। उक्त कार्रवाई में थाना प्रभारी के साथ महिला उप निरीक्षक खुशबु बिसेन, प्रधान आरक्षक सचिन यादव, आरक्षक तेवेन्द्र कुमरे, कुनाल की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Vande Bharat Live Tv News
Back to top button
error: Content is protected !!