A2Z सभी खबर सभी जिले कीLok Sabha Chunav 2024Uncategorizedअन्य खबरेगुनामध्यप्रदेश

गुना के पूर्व सिविल सर्जन के घर में लगी आग,कमरे में रखा सारा सामान जलकर हुआ खाक

गुना / शहर की दुबे कॉलोनी स्थित जिला अस्पताल के पूर्व सिविल सर्जन डॉ वायएस अग्रवाल के घर शुक्रवार सुबह अचानक आग लग गई। आग घर के सबसे आगे वाले कमरे में लगी आग से कमरे में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया

प्राप्त जानकारी अनुसार दुबे कॉलोनी में पूर्व सिविल सर्जन डॉ वाय एस अग्रवाल का मकान है। यह मकान दो हिस्सों में बना हुआ है। अगले हिस्से में पहले क्लिनिक चलती थी और पिछले हिस्से में फैमिली के रहने का मकान बना हुआ है। इसमें उनकी फैमिली रहती है। उनके बेटे का टाइल्स का शोरूम है। इस कमरे में दवाइयां, मेडिकल का सामान, बच्चों का सामान, फोम का सामान भरा हुआ था।

आग शुक्रवार सुबह 10:30 बजे के आसपास आगे वाले कमरे में लगी। कुछ ही समय में कमरे में से आग की लपटें उठने लगीं। सूचना पर से फायर ब्रिगेड, पानी के टैंकर मौके पर पहुंचे और आग बुझाना शुरू किया। कमरे में बैग, मेडिकल का सामान रखा हुआ था, इस कारण आग ने पूरे कमरे को चपेट में ले लिया। आग से ऊपरी मंजिल सहित पूरी दीवारें काली पड़ गईं। आस पड़ोस के युवाओं ने फायर ब्रिगेड के साथ मिलकर आग बुझाना शुरू किया। कमरे के आगे के गेट को तोड़ा, जिसके बाद फायर ब्रिगेड से अंदर पानी डाला गया। दूसरी तरफ वाले गेट से भी अंदर पानी डाला गया। खिड़कियों के कांच तोड़कर अंदर पानी डाला गया। लगभग आधे घंटे में आग पर काबू पाया जा सका।

आग बुझाने के बाद कमरे के अंदर रखे फोम के सामान को बाहर निकाला गया। गनीमत रही कि इस सामान ने आग नहीं पकड़ी। नहीं, तो आग और ज्यादा फैल सकती थी।

सूचना मिलने पर मौके पर अपर कलेक्टर अखिलेश जैन, तहसीलदार गौरीशंकर बैरवा, नपाध्यक्ष प्रतिनिधि अरविंद गुप्ता, पार्षद दिनेश शर्मा, जिला व्यापार एवं उद्योग महासंघ के अध्यक्ष राजेश मोहन अग्रवाल भी पहुंच गए।

Vande Bharat Live Tv News
Back to top button
error: Content is protected !!