A2Z सभी खबर सभी जिले कीLok Sabha Chunav 2024Uncategorizedअन्य खबरेउत्तर प्रदेशबरेली

बरेली में फ़िल्मी अंदाज में दिन दहाड़े चली गोलिया I प्लॉट पर कब्जे को लेकर हुआ बवाल।

प्लॉट पर कब्जे को लेकर हुआ बवाल,बिल्डर के गुर्गों ने प्लॉट में खड़ी दो जेसीबी फूंक डालीं

 

बरेली I बरेली के इज्जतनगर क्षेत्र शनिवार दिन दहाड़े प्लॉट पर कब्जे को लेकर दिन दहाड़े बीच सड़क पर बवाल हो गया। शनिवार सुबह करीब सात बजे दबंगों ने खुलेआम फायरिंग और आगजनी और तोड़ फोड़ की जिसका विडियो सोशल मीडिया पर वर्यल हो गया, जिससे पूरे इलाके में दहशत का माहौल बन गया । फायरिंग में  छत पर टहल रहे एक व्यक्ति को गोली लगने वह घायल हो गया। एक अन्य व्यक्ति भी घायल होने की सूचना है जिनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है I घटना के बाद आरोपी पक्ष के सभी लोग फरार हो गए। भागते समय उनकी एक कार नाले में पलट गई। पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। वहीं एक पक्ष के दो लोगों को हिरासत में लिया गया है। घटना के घटना के कई वीडियो सामने आए हैं, जिसमें कुछ युवक बीच सड़क पर फायरिंग करते दिखाई दे रहे हैं।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक इज्जतनगर क्षेत्र के गांव लालपुर निवासी आदित्य उपाध्याय की पीलीभीत बाईपास रोड पर बजरंग ढाबे के पास शंकरा महादेवा मार्बल्स के नाम से मार्बल्स की दुकान है। थाना इज्जतनगर प्रभारी ने बताया कि शनिवार सुबह सात बजे सूचना प्राप्त हुई कि आरोपी पक्ष के बिल्डर राजीव राणा, उसका पुत्र , केपी यादव अपने साथ 40 से 50 लोग एवं दो जेसीबी लेकर आदित्य उपाध्याय की दुकान पर पहुंचे और तोड़फोड़ करने लगे। घटना में दोनों पक्षों की ओर से फायरिंग की गई। विडियो में आरोपी कभी डिवाइडर पर चढ़कर फायरिंग करते तो कभी कार की आड़ में आकर फायरिंग करते दिखाई दे रहे है । घटना के दौरान जेसीबी को भी आग लगी दी गई।

सूचना मिलने पर थाना पुलिस मौके पर पहुची और फायर ब्रिगेड की मदद से जेसीबी में लगी आग पर काबू पाया। मौके से आदित्य उपाध्याय, उसके पुत्र अविरल उपाध्याय को उनकी बन्दूक सहित हिरासत में लिया गया है। दूसरे पक्ष की फॉर्च्यूनर कार को कब्जे में लिया गया है। पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी की।

थाना पुलिस ने बताया कि प्रकरण के संबंध में थाना इज्जतनगर में मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई की जा रही है। अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तार के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

Vande Bharat Live Tv News
Back to top button
error: Content is protected !!