A2Z सभी खबर सभी जिले कीबाराबंकी

मां के साथ शादी समारोह में आयी 07 साल की मासूम से दुष्कर्म

गंभीर हालत में मासूम को अस्पताल में कराया गया भर्ती

मां के साथ शादी समारोह में आयी 07 साल की मासूम से दुष्कर्म, गंभीर हालत में मासूम को अस्पताल में कराया गया भर्ती

हैदरगढ़-बाराबंकी।
शादी समारोह में शामिल होने अपनी मां के साथ आयी 07 साल की मासूम को कामांध युवक ने हवस का शिकार बना डाला। दुष्कर्म के बाद बच्ची की हालत बिगड़ने पर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वही आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पीड़िता का दूर का रिश्तेदार बताया जा रहा है।मानवता को शर्मसार करने वाली यह घटना बाराबंकी जनपद के लोनीकटरा थाना क्षेत्र के एक गांव की है। जहां सात वर्षीय मासूम बच्ची अपनी मां के साथ एक शादी समारोह में शामिल होने आयी थी। मंगलवार को घर में मातृपूजन कार्यक्रम था और सभी लोग शादी की तैयारियों में लगे हुए थें। मासूम बच्ची घर की छत पर अकेली सो रही थी।


मासूम बच्ची को अकेली पाकर शादी समारोह में आया जनपद लखनऊ के थाना गोसाईगंज अंतर्गत गढ़ी गांव निवासी दिलीप पुत्र मायाराम उसे उठा कर गांव से करीब 200 मीटर दूर तालाब के किनारे सूनसान जगह ले गया, और मासूम के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे डाला।हवस शांत होने के बाद आरोपी दरिंदा बच्ची को मरणासन्न अवस्था में झाडियों में फेंककर फरार हो गया।उधर घर के लोग जब छत पर पहुंचे तो देखा बच्ची छत पर नहीं थी और थोड़ी दूर लेटा आरोपी दिलीप भी गायब था। परिजनों व रिश्तेदारो ने बच्ची की तालाश शुरू किया तो गांव के बाहर एक तालाब के किनारे मासूम बच्ची झाड़ियों में खून से लथपथ बेहोशी की हालत में पड़ी मिली। होश में आने के बाद जब मासूम बच्ची ने परिजनों को अपने साथ हुई दरिंदगी के बारे में बताया तो परिवार के लोग भी सन्न रह गए।
परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन फानन में मासूम को उपचार के लिए स्थानीय सीएचसी पहुंचाया। जहां बच्ची की हालत गंभीर होने के चलते उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया हैं। लोनीकटरा थाना प्रभारी अंकित कुमार त्रिपाठी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया हैं।
पीड़िता का दूर का रिश्तेदार है आरोपी युवक
बताया जा रहा है कि जिस व्यक्ति के घर में शादी थी। पीड़िता उसकी बड़ी बेटी की नंद की बेटी हैं। वही दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने वाला दरिंदा दूसरी बेटी का देवर बताया जा रहा हैं। घटना के बाद फॉरेंसिक टीम ने गांव पहुंचकर जांच पड़ताल की और आरोपी के ख़िलाफ़ साक्ष्य एकत्र किए हैं। पुलिस द्वारा संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी दरिंदे को गिरफ्तार कर लिया गया है।

रिपोर्ट विपिन कुमार

वंदे भारत लाइव टीवी न्यूज टीम

Vande Bharat Live Tv News
Back to top button
error: Content is protected !!