उत्तर प्रदेशकौशाम्बीप्रयागराजफतेहपुर

कौशांबी। तेज रफ्तार डीसीएम ने दो ई रिक्शा सहित दो बाइक सवार को मारी टक्कर।

एक की मौत करीब आधा दर्जन घायल।

अनियंत्रित डाक पार्सल से आधा दर्जन के लोग जख्मी। 

कौशाम्बी।सैनी कोतवाली क्षेत्र के थुलगुला का मजरा टेढ़ीमोड़ में रविवार की देर शाम अनियंत्रित डीसीएम डाक पार्सल की चपेट में आने से आधा दर्जन के करीब लोग जख्मी हो गए , हादसा देख आसपास हड़कंप मच गया हादसे की सूचना पर एसडीएम व क्षेत्राधिकारी सिराथू सहित पुलिस के आलाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचकर घायलों को एंबुलेंस की मदद से इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया ।

कड़ा धाम थाना क्षेत्र के ताज मल्लहन निवासी अवधेश यादव पुत्र रामचंद्र 30 वर्ष डीसीएम डाक पार्सल का चालक है , अवधेश रविवार की शाम गांव से डीसीएम लेकर सैनी की ओर जा रहा था चालक रविवार की शाम सैनी कोतवाली क्षेत्र के टेढ़ीमोड़ चौराहे के नजदीक पहुंचा तभी डीसीएम अचानक अनियंत्रित हो गई इस दौरान चौराहे पर दुकान लगाए मोची अशोक कुमार पुत्र दयाराम 45 वर्ष , एवं बरेली जनपद के रहने वाले ओमनिश , संतोष , पन्नी , नोखेलाल सहित लगभग सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हादसे के दौरान चौराहे पर अफरा तफरी मच गई इस दौरान चौराहे पर मौजूद लोग इधर उधर भागने लगे वही कुछ लोगो ने डीसीएम चालक को पकड़कर मारपीट करने लगे । हादसे की सूचना पर एसडीएम सिराथू महेंद्र कुमार श्रीवास्तव , क्षेत्राधिकारी सिराथू अवधेश कुमार विश्वकर्मा , नायब तहसीलदार विनय कुमार सिंह , थाना प्रभारी सैनी जयचंद्र शर्मा सहित बड़ी संख्या में पहुंची पुलिस बल ने घायलों को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया । वही एसडीएम व सीओ ने घटनास्थल का जायजा लेते हुए मदद का आश्वासन दिया ।

घायलों में पानी टंकी में कार्य कर रहे मजदूर राशन लेने गए थे।

सिराथू ।सैनी कोतवाली क्षेत्र के टेढ़मोड़ चौराहे पर डीसीएम की टक्कर से घायल आधा दर्जन लोग बरेली जनपद के रहने वाले। थे जो थुलगुला का मजरा काजीपुर में निर्माणाधीन पानी की टंकी में मजदूर थे जो रविवार की देर शाम ड्यूटी खत्म कर टेढ़ी मोड़ में राशन लेने के लिए गए थे लेकिन अनियंत्रित डीसीएम की चपेट में आने से जख्मी हो गए।

जिला संपादक सूरज श्रीवास्तव कौशाम्बी।

Vande Bharat Live Tv News
Back to top button
error: Content is protected !!