बिहारबेतिया

सिकटा थानान्तर्गत हुई हत्या की घटना का सफल उद्दभेदन करते हुए 02 विधि विरूद्ध बालक को बेतिया पुलिस द्वारा विधि निरूद्ध किया गया।

प्राप्त सूचना के आधार पर सिकटा थाना के द्वारा मामले का सत्यापन कर उक्त शव को बरामद कर अग्रतर कार्रवाई हेतु जी०एम०सी०एच०, बेतिया भेज दिया गया।

बेतिया:- बिहार:- से संपादक अहमद राजा खान कि रिपोर्ट

सिकटा थानान्तर्गत हुई हत्या की घटना का सफल उद्दभेदन करते हुए 02 विधि विरूद्ध बालक को बेतिया पुलिस द्वारा विधि निरूद्ध किया गया।
***********

दिनांक-21.06.2024 को सुबह करीब 07:00 बजे सूचना प्राप्त हुई कि सिकटा थानान्तर्गत ग्राम-बेहरी के सरेह में एक व्यक्ति की लाश मिली है। प्राप्त सूचना के आधार पर सिकटा थाना के द्वारा मामले का सत्यापन कर उक्त शव को बरामद कर अग्रतर कार्रवाई हेतु जी०एम०सी०एच०, बेतिया भेज दिया गया। उक्त मृतक के वस्त्र एवं गले में लॉकेट के आधार पर ग्रामीणों एवं मृतक के परिजनों के द्वारा उसकी पहचान सुरेश पटेल, सा०-बेहरी थाना-सिकटा, जिला-पश्चिम चम्पारण, बेतिया के पुत्र के रूप में की गई। इस संबंध में मृतक के माँ के लिखित आवेदन के आधार पर सिकटा थाना काण्ड संख्या-80/2024, दिनांक-21.06.2024 धारा-302/201/34 भा०द०वि० दर्ज किया गया तथा काण्ड के सफल उद्भेदन एवं अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु एक विशेष टीम का गठन किया गया।

गठित टीम के द्वारा तकनीकी एवं मैनुअल अनुसंधान के आधार पर त्वरित कार्रवाई करते हुयें घटना की सूचना प्राप्त होने के 24 घंटा के अंदर दिनांक-22.06.2024 को छापेमारी कर उक्त हत्या की घटना में संलिप्त 02 (दो) विधि विरूद्ध बालक को विधि निरूद्ध किया गया। अबतक के अनुसंधान एवं अभियुक्तों के स्वीकारोक्ति ब्यान के आधार पर हत्या का मुख्य कारण आपसी विवाद एवं मारपीट है। इस संबंध में अग्रतर कार्रवाई की जा रही है।

छापामारी दल :-

1. श्री जयप्रकाश सिंह, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, नरकटियागंज, बेतिया।
2. पु०नि० सरफराज अहमद, अंचल पुलिस निरीक्षक, मैनाटाड़ अंचल, बेतिया।
3. पु०अ०नि० राज रौशन, थानाध्यक्ष, सिकटा थाना, बेतिया।
4. पु०अ०नि० पाचरतन सिंह, सिकटा थाना, बेतिया।
5. परि०पु०अ०नि० राहुल कुमार, सिकटा थाना, बेतिया।
6. सिकटा थाना रिजर्व गार्ड।
Bihar Police

Vande Bharat Live Tv News
Back to top button
error: Content is protected !!