A2Z सभी खबर सभी जिले कीLok Sabha Chunav 2024Uncategorizedउत्तर प्रदेशकौशाम्बीप्रयागराजफतेहपुर

कौशाम्बी:आम रास्ते में खूटा लगाने पर मारपीट

कौशाम्बी रिपोर्ट सूरज श्रीवास्तव।

कौशांबी। चरवा थाना क्षेत्र के एक गांव में आम रास्ते में खूटा गाड़ने के विवाद में 2 पक्ष आमने सामने आ गए। विवाद के दौरान हुई मारपीट में एक पक्ष की महिला को चोट आई है। आरोप है कि थाना पुलिस में शिकायत करने के बाद आरोपियों ने पीड़ित को दोबारा लाठी डंडे से पीटा है। थाना पुलिस ने पीड़ित पक्ष की तहरीर के आधार पर जांच शुरू कर दी है।
चरवा थाना क्षेत्र के बहादुर का पूरा गांव में रहने वाले अमर नाथ व तुलसी पटेल आपस में भाई भाई है। दोनो परिवार खेती किसानी व मवेशी का पालन कर अपने अपने परिवार का गुजर बसर करते है। आरोप है तुलसी की पत्नी गीता ने आने जाने वाले आम रास्ते में मवेशी बांधने के लिए खूटा व चारा खाने वाला हौदा लगा कर मार्ग अवरूद्ध कर दिया। खूटा लगा होने से अमरनाथ के परिवार के बच्चे उसमे अटक कर गिर गए। जिसका विरोध अमरनाथ की पत्नी सुषमा देवी ने किया।
सुषमा देवी के मुताबिक,आरोपी देवरानी गीता ने विरोध करने पर गाली गलौच शुरू कर दिया। इसी बीच परिवार की अन्य महिलाओं के साथ आरोपी गण एकत्रित होकर लाठी डंडे से उन पर हमला बोल दिया। मारपीट की इस घटना की शिकायत पीड़ित ने थाना पुलिस को लिखित शिकायत की। लेकिन पुलिस ने संबंधित के खिलाफ कोई ठोस कार्यवाही नही की।पुलिस से शिकायत की जानकारी आरोपी गण को हुई। इस बात से नाराज आरोपियों ने दोबारा शुक्रवार की सुबह पीड़ित परिवार पर लाठी डंडे से हमला कर दिया। इस दौरान मारपीट की घटना में सुषमा देवी को चोट आई। पीड़ित पक्ष के किसी सदस्य ने मारपीट का वीडियो मोबाइल से तैयार कर सबूत के तौर पर कानूनी कार्यवाही को थाना पुलिस को दिया है।
थाना प्रभारी के मुताबिक, पीड़ित पक्ष के तहरीर के अनुसार प्रकरण में जांच शुरू कराई गई है। आरोपियों की तलाश जारी है। गुरु

Vande Bharat Live Tv News
Back to top button
error: Content is protected !!